ट्रामाडोल कैप्सूल के साथ युवक गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

यमुनानगर। प्रतिबंधित ट्रामाडोल कैप्सूल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी अनुसार हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट की टीम ने साढौरा दोसडक़ा रोड पर गांव सरांवा टी प्वाइंट के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया।

160 ट्रामाडोल कैप्सूल जब्त किए

युवक की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से प्रतिबंधित 160 ट्रामाडोल कैप्सूल जब्त किए गए। पुिलस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुिलस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा है।

ये है मामला

ब्यूरो के उप पुलिस अधीक्षक जगबीर सिंह व यूनिट कुरूक्षेत्र प्रभारी निरीक्षक सुखपाल सिंह ने बताया कि पुलिस टीम देर शाम दोसडक़ा चौक पर गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम को सूचना मिली कि गांव सरांवा निवासी अजय कुमार प्रतिबंधित कैप्सूल बेचने का काम करता है। वह अपने घर से प्रतिबंधित कैप्सूल लेकर बेचने के लिए जाएगा। सूचना मिलते ही टीम ने साढौरा दोसडक़ा मार्ग पर गांव सरांवा टी प्वाइंट के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

पुलिस रिमांड पर भेजा

कुछ देर बाद पुलिस टीम को एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 20 पत्ते नशीले कैप्सूल ट्रामाडोल के बदामद हुए। इसमें 160 नशीले कैप्सूल थे। आरोपी की पहचान अजय के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को पुिलस रिमांड पर भेजने की अनुमति दे दी है।