नशीली गोलियां बेचने का आरोपी दबोचा, 1680 अल्प्राजोलम टेबलेट बरामद

कैथल (हरियाणा)। नशीली गोलियां बेचने के आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1680 टेबलेट बरामद की गई हैं। यह कार्रवाई एंटी नारकोटिक सैल ने गांव स्यों माजरा में की।

यह है मामला

एसपी उपासना के आदेशों की अनुपालना करते हुए पुलिस युवा वर्ग को नशे की चपेट में आने से बचाने के लिए अपराधियों पर निरंतर लगाम कस रही है। इसके अंतर्गत नशीली टेबलेट का धंधा करने वाले एक आरोपी को काबू कर लिया गया।

एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी एसआई बलराज सिंह की अगुवाई में एसआई जोगिंद्र सिंह की टीम ने गश्त के दौरान गांव स्यो माजरा दाबन खेड़ी मोड़ पर मौजूद थी। पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि गांव स्यों माजरा निवासी मलकीत अपने घर के आसपास ग्राहकों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का धंधा करता है।

1680 अल्प्राजोलम टेबलेट बरामद

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मलकीत के मकान पर दबिश देकर संदिग्ध मलकीत को एक थैले सहित काबू कर लिया। जब संदिग्ध की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे में थैले से अल्प्राजोलम के 10 गोलियों के 168 पत्तों से 1680 गोलियां बरामद हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपी टैबलेट रखने के संबंध में कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं दिखा सका। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर ने इन टैबलेट को प्रतिबंधित बताया। इसके चलते आरोपी के खिलाफ थाना गुहला में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।