नशीली दवा की खेप के साथ विक्रेता गिरफ्तार, 20 एमपीटी किट भी बरामद

दवा घोटाला

करनाल (हरियाणा)। नशीली दवा उत्तरप्रदेश से लाकर ज्यादा दामों पर बेचने के आरोपी विक्रेता को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई जिला पुलिस एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने की। टीम ने सेक्टर-छह स्थित एक मकान में दबिश देकर नशीली दवा रखने के आरोपी संचित को गिरफ्तार कर लिया है।

ये नशीली दवाइयां बरामद

एंटी नारकोटिक सेल के निरीक्षक प्रवीण ने बताया कि सूचना के आधार पर सेक्टर-छह स्थित मकान नंबर 542 में छापामारी की गई। मौके से 808 ट्रामाडोल कैप्सूल, 2145 अल्प्राजोलम नशीली गोलियां व 1280 लोमोटिल नशीली गोलियां बरामद की गईं। इन नशीली दवाइयों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए हैं। इसके अलावा गर्भपात करने में उपयोग में लाई जाने वाली 20 एमपीटी किट भी बरामद की गई हैं।

उत्तर प्रदेश से नशीली दवाइयां लाता था आरोपी

इस संबंध में आरोपी संचित के खिलाफ थाना सेक्टर 32,33 में नशीली दवाइयां रखने के आरोप में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा दिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इन नशीली दवाइयों को उत्तर प्रदेश से लेकर आता है। यहां लाकर नशा करने वालों को ज्यादा कीमत में बेच देता है।

पुंलिस ने बताया कि आरोपी संचित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उसकी निशानदेही पर नशीली दवाइयां उपलब्ध कराने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा सके।