नशीली दवा की तस्करी पकड़, दो तस्कर गिरफ्तार किए

600 ट्रामाडोल नशीले कैप्सूल के साथ आरोपी गिरफ्तार

वीरपुर। नशीली दवा की तस्करी रोकने में बड़ी सफलता मिली है। मौके से दो तस्करों को नशीली दवा एस्कुफ सिरफ 100 मिली की 50 बोतल एवं एनआरएक्स ट्रामाडोल कैप्सूल की एक हजार कैप्सूल समेत गिरफ्तार किया गया है।

यह है मामला

एसएसबी 45वीं बटालियन से रिफ़्यूजी कॉलोनी बीओपी के जवानों को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर नाकाबंदी की गई और मौके से बाइक सवार दो तस्करों को रोक लिया। तस्करों की तलाशी लेने पर उनके पास नशीली दवा मिली। इसके चलते दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई है। दोनों तस्करों को कागजी कार्रवाई के बाद वीरपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

ये नशीली दवाएं मिली

जानकारी देते हुए एसएसबी 45वीं बटालियन के कमांडेंट गौरव सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बनेलीपट्टी से वीरपुर नशीली दवाइयों की तस्करी होने वाली हैं। नरेश कुमार के नेतृत्व में अन्य 04 एसएसबी के कार्मिकों का एक विशेष नाका दल तैयार किया और चिन्हित स्थान पर भेजा। कुछ समय बाद नाका दल ने देखा कि दो व्यक्ति एक काले रंग की बाइक पर एक बोरी लिए आ रहे हैं।

नाका दल ने उन्हें रोककर तलाशी ली। तलाशी में उक्त व्यक्ति के पास एस्कुफ सिरफ 100 मिली की 50 बोतल एवं एनआरएक्स ट्रामाडोल कैप्सूल की एक हजार कैप्सूल बरामद की गयी। नशीली दवा, बाइक और व्यक्ति को वीरपुर पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़े गए तस्करों की पहचान थाना क्षेत्र के बनेलीपट्टी वार्ड नंबर 01 निवासी 22 वर्षीय पप्पू कुमार राम और बनेलीपट्टी वार्ड नंबर 02 निवासी 20 वर्षीय मिथुन कुमार सुपौल के रूप में की गई है।