नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार, चार दिन के रिमांड पर भेजा

नशीली दवा
concept image

पंचकूला। नशीली दवा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। एंटी नारकोटिक्स सेल ने आरोपी युवक से 1200 नशीली दवाइयां बरामद की। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान विमल कुमार के रूप में हुई है, जो वर्तमान में टंगरा गांव कालका में किराए पर रहता था।

ऑटो चलाता था आरोपी

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि आरोपी विमल कुमार कालका पिंजौर में ऑटो चलाता है और नशीली दवाइयां बेचने का भी काम करता है। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान ही मामले का खुलासे हो सकेगा कि आरोपी कहां से नशे की गोलियां खरीद कर लाता है और इसे कहां-कहां पर सप्लाई करता है।

नाकाबंदी कर आरोपी को दबोचा

पुलिस ने सूचना के आधार पर अपनी टीम के साथ कालका पिंजौर में दबिश दी। पुलिस ने नाकाबंदी कर वहां से गुजरने वाले हर शख्स की तलाशी ली। उसी दौरान एक युवक पैदल हाथ में बैग लेकर आ रहा था। वह पुलिस को देखकर पीछे मुडक़र भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए युवक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके बैग से 1200 नशीली दवाइयां मिली।

पुलिस के मांगने पर आरोपी युवक इन नशीली दवाओं संबंधी कागजात पेश नहीं कर सका। इसके चलते पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी युवक को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।