नशीलीे दवा तस्करी मामले में पंजाब पुलिस ने न्यू आगरा से एक को दबोचा

दवा घोटाला

आगरा। नशीलीे दवा तस्करी मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से काफी मात्रा में नशीली दवाइयां भी बरामद की गई है। यह कार्रवाई पंजाब पुलिस ने की है। इस संबंध में पंजाब पुलिस ने तस्कर की गिरफ्तारी की जानकारी न्यू आगरा पुलिस को दे दी है।

ये है मामला

बता दें कि पंजाब में नशीली दवाओं की तस्करी का मामला प्रकाश में आया था। पुलिस नशा तस्कर गिरोह की गिरफ्तारी के लिए जांच में जुटी थी। इसी सिलसिले में पंजाब पुलिस की एक टीम ने आगरा में डेरा डाला।
न्यू आगरा से दबोचा दवा तस्कर

पंजाब पुलिस ने न्यू आगरा इलाके में दबिश दी। टीम ने नशा तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। टीम दवा विक्रेता आरोपी आकाश को अपने साथ पंजाब ले गई है। बताया गया है कि आरोपी से नशीली दवाइयां भी जब्त की गई हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी तस्कर ने बताया है कि इन नशीली दवाओं को अहमदाबाद से लाया जाता था। इसके बाद ये दवाएं पंजाब में सप्लाई की जाती थी।

पूर्व में दी गई है दबिश

नशीलीे दवा तस्करी

पंजाब में वर्ष 2020 में नशे की दवाओं का जखीरा पकड़ा गया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आगरा गैंग के जितेंद्र अरोड़ा उर्फ विक्की और कपिल अरोड़ा पर शिकंजा कसा गया था। इसके बाद पुलिस टीम कई बार आगरा आ चुकी है। कई दवा दुकानदारों से पूछताछ की गई है। वहीं कई दवा विक्रेताओं की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।

बीते दिवस अमृतसर पुलिस की टीम आगरा आई थी। टीम ने न्यू आगरा पुलिस को दवा तस्करी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद नगला पदी में दबिश दी। बताया गया है कि पंजाब पुलिस ने आकाश नाम के दवा विक्रेता को गिरफ्तार किया है। उससे नशे की गोलियां भी बरामद की हैं।