नशीले इंजेक्शन और दवाइयों की खेप के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

प्रयागराज। नशीले इंजेक्शन की खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। यह सफलता एंटी नारकोटिक्स टॉस्क फोर्स प्रयागराज यूनिट को मिली।

यह है मामला

एंटी नारकोटिक्स टॉस्क फोर्स की टीम को मुखबिर से नशा तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना के तहत टीम ने धूमनगंज इलाके से नशीले इंजेक्शन की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एएनटीएफ ने ड्रग इंस्पेक्टर और धूमनगंज पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को हरवारा मोड़ के पास अंडरग्राउंड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से काबू किया है। टीम ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास मिले तीन थैलों में नशीले इंजेक्शन और दवाइयां बरामद किए। आरोपी से कुल 800 शीशी इंजेक्शन और लगभग पांच सौ निडिल, नकदी आदि बरामद हुई है।

पकड़े गए आरोपी का नाम राजेश गुप्ता निवासी अबुबकरपुर बताया गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है और टीम उससे पूछताछ कर रही है।

मेडिकल स्टोर भी है आरोपी का 

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि वह कीडगंज के आशु नामक व्यक्ति से लगभग 60 रुपये में एक इंजेक्शन थोक रेट में खरीदता है। एएनटीएफ के इंस्पेक्टर अतुल सिंह ने बताया कि आरोपी का मेडिकल स्टोर भी है। वह इसे लगभग 75 रुपये में अपने ग्राहकों को बेचता है। फिर ये आरोपी नशा करने वाले लोगों को 150 से 250 रुपये में भारी मुनाफे पर बेचते हैं। फिलहाल टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है।