नशीले इंजेक्शन की खेप नेपाल ले जाता युवक गिरफ्तार, कोर्ट में पेश किया

नशीले इंजेक्शन

निचलौल। एम्पुल नामक नशीले इंजेक्शन के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी के पास कुल 586 पीस एम्पुल इंजेक्शन मिले। आरोपी को बाइक और नशीले इंजेक्शन समेत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है।

यह है मामला

कस्टम अधीक्षक को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशीले इंजेक्शन डाइजापाम पेलेजेसिक लेकर नेपाल जा रहा है। इस पर कस्टम अधीक्षक रविंद्र कुमार तिवारी की टीम ने गड़ौरा लक्ष्मीपुर मार्ग पर डेरा डाला। वे कडज़ा गांव के पास पहुंचकर वाहन चेकिंग करने लगे। इस बीच एक नेपाली युवक बाइक पर झोले में सामान लेकर जाते दिखाई दिया।

586 पीस एम्पुल इंजेक्शन मिले

उसे शक के आधार रोककर चेक किया तो झोले में प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन पाए गए। उनकी गिनती के बाद कुल 586 पीस एम्पुल इंजेक्शन मिले। गिरफ्तार किया गया युवक बाइक पर नशीले इंजेक्शन थैले में छुपाकर नेपाल की तरफ जा रहा था।

सरगना को सप्लाई देने जा रहा था आरोपी

युवक ने पूछताछ में अपना नाम शिवा हरिजन निवासी महेशपुर नवल परासी नेपाल बताया। उसने बताया कि वह नशीले इंजेक्शन को अपने सरगना के पास डिलीवर करने जा रहा था। कस्टम टीम ने नशीले इंजेक्शन और बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया।

नशीले इंजेक्शन
concept image

कोर्ट में किया पेश

कस्टम अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए युवक और नशीले इंजेक्शन को कोर्ट में प्रस्तुत करने की कार्रवाई की जा रही है। टीम में कस्टम निरीक्षक अनुपम कुमार, हेड हवलदार सत्येंद्र पांडेय और दमरी प्रसाद शामिल रहे।