नशे की गोलियां सप्लाई करने आया युवक अरेस्ट, 5840 नशीली गोलियां जब्त

नशीली दवा
concept image

हिसार (हरियाणा)। नशे की गोलियां सप्लाई करने आए युवक को एंटी नारकोटिक्स सेल हांसी की टीम ने मौेके से गिरफ्तार कर लिया। खांडा मोड़ के पास जींद रोड पर गिरफ्तार किए गए युवक से 5840 नशीली गोलियां जब्त की गई हैं। युवक के खिलाफ नारनौंद थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

एंटी नारकोटिक्स सेल हांसी के सब इंस्पेक्टर जयवीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक युवक जींद से नारनौंद की तरफ नशीली दवाइयां लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर उनकी टीम ने शहर के जींद रोड पर नाकाबंदी कर जांच अभियान चलाया। थोड़ी देर बाद जीन्द की तरफ से एक युवक अपने हाथ में काले रंग का पॉलीथिन लिए हुए पैदल आता दिखाई दिया। वह पुलिस को देखकर वापस जाने लगा तो पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत उसको मौके से दबोच लिया।

थर्माडोल हाइड्रोक्लोरिड और लोराजेपम की गोलियां बरामद

आरोपी युवक की पहचान गांव पेटवाड़ निवासी मोनू उर्फ बंटी के रूप में हुई है। नारनौंद के डीएसपी राज सिंह की मौजूदगी में आरोपी युवक के सामान को चेक किया। सामान में से थर्माडोल हाइड्रोक्लोरिड की 3500 गोलियां और लोराजेपम की 2340 गोलियां बरामद हुई। बताया गया कि जब्त की गई सभी गोलियां प्रतिबंधित हैं और इनको नशे के रूप में इस्तेमाल किया जाता है।