प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप से भरे 12 कार्टून जब्त, वाहन चालक रिमांड पर

प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप

अगरतला। प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप से भरे 12 कार्टून त्रिपुरा पुलिस ने एक कंटेनर वाहन से जब्त किए हैं। ये कार्टून खयेरपुर बाईपास रोड पर एक कंटेनर वाहन में भरकर ले जाए जा रहे थे।

प्रतिबंधित सामान की तस्करी की मिली थी सूचना

बोधजंगनगर पुलिस स्टेशन के ओसी कृष्णधन दास ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में प्रतिबंधित वस्तुओं की तस्करी की जा रही है। जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने लोहिया लॉजिस्टिक पार्क के पास शक के आधार पर एक वाहन को हिरासत में लिया। जब उक्त वाहन की तलाशी ली तो उसमें 12 कार्टून में प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप बरामद किया गया।

प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप

जब्त कफ सीरप की कीमत 9 लाख से भी ज्यादा

बरामद किए गए इस प्रतिबंधित कप सीरप की बाजार में कीमत 9 लाख रुपये से भी अधिक बताई गई है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक जोगेन हजारिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए वाहन चालक के खिलाफ 78/2023 धारा 21सी, 25, 29 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस रिमांड पर लिया आरोपी

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा। र्कोट ने साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को कसूरवार मानते हुए दो दनि के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से प्रतिबंधित वस्तुओं की तस्करी के संबंध में आगे की जांच करेगी।