मकान से नशीली सिरप और बेहोशी के इंजेक्शन का जखीरा मिला

बरगढ़ (ओडिशा)। मकान से नशीली सिरप और बेहोशी के इंजेक्शन का जखीरा बरामद किया गया है। पुलिस ने एक घर में छापामारी की। मौके से कफ सिरप की 500 बोतलें और बेहोश करने वाले 1200 इंजेक्शन जब्त किए हैं और एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

टाउन थाने के आईआईसी सत्यजीत कंडेलकर के अनुसार पुलिस को कस्बे में मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर थाने की एक टीम ने कस्बे के मलपड़ा में स्थ्ति एक मकान पर छापेमारी की।

छापेमारी में ये दवाएं मिली

पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित कफ सिरप की करीब 500 बोतलें, 1200 से अधिक बेहोश करने वाले इंजेक्शन, भारी मात्रा में बेहोश करने वाली दवाएं और 50 हजार रुपये नकद जब्त किए। उन्होंने घर से बुलू साहू नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि खांसी की दवा, बेहोश करने वाले इंजेक्शन और गोलियां बेचने के लिए लाई गई थी।

पहले भी जब्त हो चुकी नशीली दवाएं

गौरतलब है कि पुलिस ने 24 जून को बरगढ़ जिले के पाइकमल में 4 लाख रुपये मूल्य की 1,349 बोतलें जब्त की थीं और दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इससे पहले भी 26 मई को पड़ोसी बलांगीर जिले में अवैध रूप से खांसी के सिरप की करीब 1200 बोतलें जब्त कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया था।