मेडिकल स्टोर पर बैठे दवा व्यवसायी को उठा ले गई हरियाणा पुलिस

कोसीकलां (मथुरा)। मेडिकल स्टोर पर बैठे वांछित दवा व्यवसायी को हरियाणा पुलिस उठाकर अपने साथ ले गई है। बताया गया है कि हरियाणा के सिरसा जिले में एक मामले में दवा व्यवसायी वांछित चल रहा था। इस दौरान थाने में व्यापारियों की पुलिस से नोकझोंक भी होने का समाचार है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार सिरसा पुलिस ने वर्ष 2021 में एक दवाई के मामले में वांछित चल रहे दवा व्यवसायी को पकडऩे के लिए कोसी पुलिस से सहयोग मांगा। सिरसा पुलिस अपने साथ एक आरोपी को भी लेकर आई थी। सिरसा पुलिस ने कोसी पुलिस के साथ घंटाघर पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर दबिश दी।

पुलिस ने मौके से मेडिकल संचालक संजय सिरौलिया को बोलेरो में बिठा लिया और थाने ले आई। इसकी जानकारी होने पर व्यवसायी के परिजन और कई व्यापारी थाने पहुंच गए।

व्यापारी को साथ ले जाने का विरोध

उन्होंने व्यापारी को साथ ले जाने का विरोध किया। व्यापारी बोलेरो को घेरकर खड़े हो गए, लेकिन सिरसा पुलिस ने विरोध को देखकर निकलने में भलाई समझी। व्यापारियों का आरोप था कि सिरसा पुलिस से पूछे जाने के बाद कोई जानकारी नहीं दी।

प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि सिरसा पुलिस ने थाना में आमद दर्ज कराई थी और उसके साथ एक आरोपी पहले से ही साथ था। उसकी निशानदेही पर गिरफ्तारी की गई है।

पहले भी पकड़े जा चुके कई कारोबारी

बता दें कि कई दवा व्यवसायी नशीली, प्रतिबंधित दवाइयों के कारोबार में पहले भी पकड़े जा चुके हैं। वे अभी भी जेल में हैं। दो माह पूर्व भी एक दवा व्यवसायी को नशीली दवाओं के कारोबार करने के संबंध में अहमदाबाद पुलिस ने पकड़ा था, जो कि अभी भी अहमदाबाद जेल में बंद है। इस मामले में 5-6 व्यापारियों को नोटिस भी दिए गए थे।