ड्रग इंस्पेक्टर गिरफ्तार, ले रहा था रिश्वत

अमृतसर। सीबीआई ने सेंट्रल ड्रग स्‍टेंडर्ड कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन के एक ड्रग इंस्‍पेक्‍टर को पंजाब से रिश्‍वत के मामले में काबू किया है। पता चला है कि चंडीगढ़, पंजाब और हिमाचल जोन के बद्दी स्थित कार्यालय से यह ड्रग इंस्‍पेक्‍टर अमृतसर की एक कंपनी में दवा की इंस्‍पेक्‍शन के लिए गया था। जहां कंपनी के मालिकों से मिलकर लेनदेन हुई। सीबीआई टीम ने ड्रग इंस्पेकटर के अलावा कंपनी के दो मालिकों को भी पकड़ा।

आरोपी ड्रग इंस्पेक्टर अंकुर बंसल हिल व्यू कॉलोनी बद्दी का रहने वाला है और बद्दी स्थित चंडीगढ़, पंजाब व हिमाचल जोन के कार्यालय में तैनात था। यहां से वह अमृतसर की एक दवा कंपनी में निरीक्षण के लिए गया। जब कंपनी मालिकों और ड्रग इंस्पेक्टर के बीच लेनदेन चल रहा था, उसी दौरान सीबीआई ने दबिश देकर तीनों को रिश्वत देते और लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

सीबीआई प्रवक्ता ने बताया कि जांच टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर अंकुर को गिरफ्तार करने के बाद उसके बद्दी स्थित हिल व्यू आवास पर भी दबिश दी। कुछ और सुराग पाने के लिए सीबीआई ने आरोपी के आवास को सील कर दिया है। कहा जा रहा है कि ड्रग इंस्पेक्टर एक लाख रूपए की रिश्वत ले रहा था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here