जीएसटी को समझने के लिए कैमिस्टों के लिए उपयोगी साबित होगा सेमीनार : राजीव जैन

संगरूर। संगरूर डिस्ट्रिक कैमिस्ट एसोसिएशन द्वारा होटल क्लासिक में जीएसटी को लेकर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जीएसटी सेमीनार में पूरे जिले के लगभग 275 सदस्यों ने हिस्सा लिया। इतनी बड़ी संख्या में सभी सदस्यों ने सेमीनार में भाग लेकर इसे जिले की सबसे अच्छी बैठक साबित कर दिया। संगरूर डिस्ट्रिक कैमिस्ट एसोसिशन के अध्यक्ष नरेश जिंदल, महासचिव राजीव जैन व कैशियर सतीश सिंगला ने बैठक को सफल बनाने के लिए सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।
मार्ग सॉफटवेयर के शैलेंदर कुमार और प्रसिद्ध सीए उज्जैन सिंगला ने जीएसटी पर विस्तार से समझा और बाकायदा प्रोजेकटर पर दिखाकर जीएसटी के बारे में आसानी से समझाया। उन्होंने कैमिस्टों के सवालों के जवाब देकर सभी संदेह को दूर करने की भी कोशिश की।
संगरूर डिस्ट्रिक कैमिस्ट एसोसिएशन के महासचिव राजीव जैन ने कहा कि यह सेमीनार जीएसटी को समझने के लिए कैमिस्टों के लिए उपयोगी साबित होगा, जिससे सभी अपने पुराने सिस्टम को जीएसटी में आसानी से बदलने में मदद मिलेगी। राजीव जैन ने कहा कि एसोसिएशन जिला संगरूर केमिस्टों के कल्याण के लिए आगे भी सेमिनार आयोजित करती रहेगी। सेमीनार को सफल बनाने में होटल कलासिक के जॉली और सिंगला मेडीकोज का भी धन्यवाद किया।
संगरूर जिले के लेहरा, अहमदगढ़, मलेरकोटाला, धुरी, शेरपुर, दिर्बा, सुलेर, सुनाम मूनक, चीमा, कूप, भवानीगढ़, संगरूर, लोंगोवाल इत्यादि से कैमिस्ट साथियों ने संगोष्ठी में भाग लिया।