गर्भपात करती रिटायर्ड नर्स को रंगे हाथों किया गिरफ्तार 

DJL23-ÀUFÀ±M¹F dU·FF¦F IYe Me¸F ³FZ OF¶FS IYFG»Fû³Fe ¸FZÔ ÀFZUF³FdUÈØF ³FÀFÊ IYû ¦F·FÊ´FF°F IYS°FZ ´FIYOÞFÜ ÀFüþ³¹F OF¢MS

पानीपत। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डाबर कॉलोनी में सेवानिवृत्त स्टाफ नर्स के मकान पर रेड कर अवैध रूप से महिलाओं का गर्भपात करते रंगे हाथों पकड़ा है।
जानकारी अनुसार किसी व्यक्ति ने डीसी को शिकायत दी थी कि डाबर कॉलोनी में 70 वर्षीय सेवानिवृत्त श्रवण कौर महिलाओं का गर्भपात करती है। डीसी के आदेश पर सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने डिप्टी सिविल सर्जन डा. सुधीर बत्रा के नेतृत्व में डा. शालिनी मेहता, डा. सुखदीप कौर और ड्रग कंट्रोलर विजय राजे टीम गठित की। टीम ने एक महिला को फर्जी ग्राहक बनाकर श्रवण कौर के पास गर्भपात के लिए भेजा। श्रवण कौर जैसे ही फर्जी ग्राहक को इंजेक्शन लगाने की तैयारी में थी, तभी टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। डिप्टी सिविल सर्जन डा. सुधीर बत्रा ने बताया कि श्रवण कौर एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। वहां से सेवानिवृत्त होने के बाद अपने ही घर में अवैध रूप से गर्भपात की दवा दे रही थी। मौके से दवा और ग्लूकोज की बोतल भी मिली है। पुलिस ने आरोपित श्रवण कौर को काबू कर लिया है। आरोपित महिला से किला थाना पुलिस पता लगा रही है कि अभी तक उसने कितनी महिलाओं का गर्भपात कराया है। उसके साथ और कौन-कौन शामिल है।

Advertisement