सिविल अस्पताल के हड्‌डी रोग विशेषज्ञ को मिली धमकी

हिसार। सिविल अस्पताल के हड्‌डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुरेश कौशिक काे जान से मारने की धमकी मिली है। कुछ लोगों ने उन्हें घूस ले-देकर जांच रिपोर्ट बदलने की बात कही है। इतना ही नहीं पीएमओ कार्यालय तक में मामले को लेकर हंगामा हुआ है। इसके चलते पीएमओ ने पुलिस काे कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

इससे पूर्व जांच कमेटी के सामने बायोलॉजिस्ट डॉ. रमेश पूनिया को हाथ-पैर तोड़ने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आ चुका है। डॉक्टर कौशिक का आरोप है कि जांच के दौरान शिकायतकर्ता पक्ष ने कहा कि आप जांच रिपोर्ट बदलकर हमारे फेवर में कर दो। मैंने उन्हें साफ इंकार कर दिया। इस बात पर भड़क गए। अपशब्द बोलने लगे। कहा कि आपने डॉक्टर्स से कितने रुपये लिए हैं। जितने उन्होंने दिए हैं उतने हम दे देंगे। उनका विरोध करते हुए पीएमओ कार्यालय में जाकर पीएमओ को जानकारी दी।

डॉक्टर का कहना है कि वहां भी उक्त पक्ष पहुंचा था। पीएमओ के सामने ही अभद्रता करते हुए हंगामा मचा दिया। यह देखकर पीएमओ ने तुरंत उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए पुलिस को पत्र भेजा है। उक्त लोगों ने चेताया कि अगर हमारे विरुद्ध कोई कार्रवाई हुई या फिर हमारे पक्ष में जांच रिपोर्ट नहीं दी तो यहां ग्रामीणों को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

दरअसल हड्‌डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुरेश कौशिक ने बताया कि एक निजी अस्पताल के विरुद्ध शिकायत आई थी। इसकी जांच कमेटी में मुझे शामिल किया था। मेरे साथ एक और डॉक्टर थे। जांच के लिए अस्पताल के 2 डॉक्टर्स व शिकायतकर्ताओं को बुलाया था।