वैक्सीन लगने के एक दिन बाद कोरोना पॉजिटिव निकली नर्स

मंडला। देश में कोरोना वैक्सीन तो आ गई हैं ,जिसको लेकर लोगों में उत्साह भी है। तो वहीं दूसरी तरफ रिएक्शन को लेकर लोगों में भय का माहौल भी है। गौरतलब है कि कोरोना वैक्सीन के आने से जिस तरफ लोगों ने चैन की सांस ली है वहीं इससे होने वाले रिएक्शन ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। अलग-अलग लोगों पर इसका अलग-अलग असर देखने को मिला है।

मध्य प्रदेश के मंडला में कोरोना वैक्सीन लगने के बाद नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नर्स ने एक दिन पहले ही कोरोना का टीका लगवाया था और अगले दिन रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पायी गयीं। नर्स जिला हॉस्‍पिटल में कार्यरत है। कुछ दिन से नर्स की तबीयत ठीक नहीं थी, उसे सर्दी खांसी की शिकायत थी। नर्स ने कोरोना का रैंडम टेस्ट करवाया जिसमें उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।

नर्स में कोरोना होने की पुष्टि जिला हॉस्‍प‍िटल के सिविल सर्जन डॉक्टर विजय मिश्रा ने की। डॉक्टर विजय मिश्रा का कहना है कि जिला हॉस्‍प‍िटल की एक नर्स को कोरोना वैक्सीन लगी थी। तबीयत ठीक न होने पर जब टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। डॉक्टर ने ये भी बताया कि अभी नर्स को एक ही डोज़ लगी है, प्रतिरोधक क्षमता विकसित होने के लिए 2 डोज आवश्यक हैं।

 

Advertisement