प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में एक साथ कोरोना संक्रमित मिले 40 स्टूडेंट्स, तत्काल सील हुआ अस्पताल

मंगलौर। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में धीरे-धीरे कमी आने पर कई राज्यों में स्कूलों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन इस बीच बड़ी खबर कर्नाटक के मंगलौर से आ रही है, जहां पर एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में एक साथ कोविड-19 के 40 मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। यहां पर 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी स्टूडेंट्स केरल से यहां पर पढ़ाई करने पहुंचे थे।

कोरोना के इतने सारे मामले सामने आने के बाद कन्नड़ जिले के उल्लाल में स्थित इस कॉलेज को सील कर दिया गया है। आपको बता दें कि उल्लाल शहर के नगर पालिका अधिकारियों द्वारा कॉलेज और अस्पताल को सील करने का आदेश दिए गए थे। उल्लाल सिटी नगरपालिका आयुक्त ने बताया कि जिला स्वास्थ्य अधिकारी, नोडल अधिकारी और उल्लाल शहर नगरपालिका आयुक्त ने घटनास्थल का दौरा किया और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

जहां एक तरफ भारत में कोरोना के मामले कम होने के बाद आर्थिक गतिविधियां तेज की जा रही हैं और स्कूलों को खोलने का फैसला लिया जा रहा है, वहीं इस बीच कर्नाटक में इतने सारे स्टूडेंट्स के कोरोना संक्रमित मिलने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आपको बता दें कि कर्नाटक ही देश में दूसरा सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य है। बता दे कि पहले नंबर पर महाराष्ट्र का नाम है।

 

Advertisement