भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा के साथ एक गिरफ्तार

जींद। भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं बरामद की गई है। दरअसल डिटेक्टिव स्टाफ जींद की टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक पटियाला चौक पर प्रतिबंधित नशीली दवाइयां लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर उचाना की तरफ से आने वाले लोगों की जांच शुरू कर दी थी। उसी दौरान टीम ने एक स्कूटी सवार युवक को संदेह के आधार पर रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक बैग बरामद हुआ था। पुलिस कर्मियों ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बैग की तलाशी ली तो बैग में से 2 डिब्बे कैरीसोमा टेबलेट मिले।

दोनों डिब्बों में 250-250 टेबलेट कुल 500 टेबलेट मिली थी। 3 डिब्बे एलपैक्स 0.5 मिले थे। 2 डिब्बों में 600-600 टेबलेट और एक डिब्बे में 540 टेबलेट समेत कुल 1740 टेबलेट बरामद हुई थी। इसके अलावा 48 बोतल विनकीरेक्स 100 एमएल बरामद हुई थी। पुलिस ने इस पर आरोपी कोथ कलां निवासी अजय के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज किया था। बता दें कि प्रतिबंधित दवाओं की सप्लाई हिसार जिला का कोथ कलां निवासी अजय डबवाली से लेकर आया था। पटियाला चौक पर इनकी डिलीवरी किसी और को करनी थी।

यह खुलासा प्रतिबंधित दवाओं के साथ पकड़े गए अजय ने पुलिस पूछताछ में किया है। हालांकि अभी तक आरोपी ने यह नहीं बताया है कि यह डिलीवरी किसको करनी थी। पूछताछ में सिर्फ इतना बताया कि डबवाली में जिस सप्लायर से अजय प्रतिबंधित दवा लेकर आया था। उसके द्वारा ही बताया गया था पटियाला चौक पर एक व्यक्ति उससे दवा लेने आएगा लेकिन जब तक कोई डिलीवरी लेने आता उससे पहले ही डिटेक्टिव स्टॉफ ने उसे पकड़ लिया।

आरोपी अजय को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रतिबंधित दवा के सप्लाई करने के इस गोरखधंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं पुलिस इसकी पूछताछ में लगी हुई है।

Advertisement