दवाएं चुराते हुए मेडिकल एजेंसी से हेल्पर को पकड़ा

अंबाला। मेडिकल एजेंसी से एक दवाएं चुराते हुए हेल्पर गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि कैंट के निकलसन रोड पर स्थित दशमेश इंटरप्राइजेज से दवाएं चुराते हेल्पर नरेंद्र सिंह को रंगेहाथ पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। वह बलदेव नगर क्षेत्र का वासी है तथा करीब 22 दिन से काम पर लगा था। मंगलवार रात उसने दवाओं का डिब्बा निकालकर छिपा दिया था। सीसीटीवी में कैद हुई घटना के बाद शुक्रवार वह सामान ले जाने ही वाला था कि उसे पकड़ लिया गया। पुलिस को शिकायत देकर एजेंसी संचालक परमजीत सिंह ने कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने माना कि एक बार पहले भी दवाएं चुराकर गांव में ही रहने वाले दोस्त को दे चुका है।

जानकारी के अनुसार हुआ यूं की वीरवार रात कंपनी से माल आया था। जब सभी सामान को संभाल रहे थे तो हिसाब में एक डिब्बा कम आया। शक होने पर सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो आरोपी डिब्बा निकालकर छिपाता दिखा। उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए शुक्रवार का इंतजार किया गया क्योंकि जहां पर डिब्बा रखा गया था, वह उपयुक्त जगह नहीं थी, उस दवा के लिए एक विशेष जगह बनी थी। वह डिब्बा अलग ही दिखाई दे रहा था।

शुक्रवार भी आरोपी ने कुछ दवाएं इधर से उधर कर ली थी, जैसे की वह ले जाने लगा तो तलाशी लेकर उसे पकड़ लिया गया। परमजीत सिंह के अनुसार वह करीब आठ से दस हजार का सामान चुरा चुका है। रोटी के टिफन में डालकर सामान ले जाता था। उसे पुलिस को सौंप दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया था। कैंट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय कुमार के अनुसार अभी मामले की जांच की जा रही है।

 

Advertisement