सी. आई.ए ने मारा छापा: 43,500 नशीली गोलियों सहित 2 युवक गिरफ्तार

हिसार। सी. आई.ए. की टीम ने मंगलवार रात 2 बजे बीड़ बबरान में छापा मारकर वहां के अमितपाल व 12 क्वार्टर एरिया के रजत को पकड़कर नशे की 43,500 गोलियां बरामद की हैं। सदर थाना पुलिस ने देनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। सी.आई.ए. की टीम सरकारी गाड़ी में बाइपास पर तलवंडी राणा के निकट मौजूद थी। पुलिस को वहां सूचना मिली कि बीड़ बबरान का अमितपाल और 12 क्वार्टर एरिया का रजत नशे की गोलियां बेचने का काम करते हैं। वे अब भी अमितपाल की ढाणी में भारी मात्रा में नशे की गोलियां लिए हुए हैं। उसके बाद पुलिस कर्मचारी बीड़ बबरान में पहुंचे।

वहां अमितपालव रजत अपने- अपने कंधे पर प्लास्टिक का एक-एक कट्ठा उठाए हुए ढाणी से हाईवे तलवंडी राणा की तरफ आते दिखाई दिए। वे पुलिस पार्टी को देखकर अचानक मुड़कर खेतों की तरफ तेज-तेज कदमों से चलने लगे। पुलिस कर्मचारियों ने दौड़कर दोनों को काबू कर लिया। उसके बाद पुलिस ने मौके पर डी.एस.पी. नारायण चंद को बुलाया। फिर अमितपाल व रजत के कट्टों की तलाशी ली तो अमितपाल के कट्टों में नशे की 14,500 गोलियां मिली। उसके बाद रजत के कट्टे में नशे की 29,000 गेलियां मिली। उसके बाद पुलिस दोनों को नशीली गोलियों समेत साथ ले गई। सदर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ एस.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस दोनों से इस बारे में पूछताछ कर रही है कि वे नशे की की इतनी बड़ी खेप कहां से लाए। कहीं ऐसा तो नहीं कि लॉकडाऊन के चलते शराब ठेके बंद होने पर वे शराब पीने वालों को शराब की जगह नशे की गोलियां बेच रहे हों। हालांकि अब निश्चित समयावधि में ठेके खुले रहते है। पुलिस दोनों से गहराई से पूछताछ कर रही है।

Advertisement