दवा दुकानों में ड्रग्स इंस्पेक्टर ने मारा छापा, भारी मात्रा में दवाएं जब्त

मुजफ्फरपुर। तुर्की ओपी के छाजन गोनू चौक स्थित दो दवा दुकानों में बुधवार को ड्रग्स इंस्पेक्टरों की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में दवाएं जब्त की। साथ ही एक दुकानदार को मौके से हिरासत में ले लिया। दवा दुकान छाजन गोनू निवासी उत्तमचंद गुप्ता एवं ललन सिंह के पुत्र कुंदन कुमार की बताई गई है। वहीं, उत्तमचंद गुप्ता के पुत्र संजीव कुमार को हिरासत में ले लिया गया है।

तुर्की ओपी में उससे पूछताछ की जा रही है। छापेमारी के लिए कुढ़नी सीओ रंभू ठाकुर को दंडाधिकारी बनाया गया था। छापेमारी दस्ता में ड्रग इंस्पेक्टर शशिरंजन, अभय शकर सामन, उदय बल्लभ एवं धनंजय कुमार शामिल थे। ड्रग इंस्पेक्टर शशिरंजन ने बताया कि दोनों दुकानें अवैध रूप से वषरें से संचालित हो रहीं थीं। इसकी शिकायत मिली थी। डीएम के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई। छापेमारी में दोनों दुकान से भारी मात्रा में दवाएं जब्त की गई।

दवाओं का सीजर बनाया जा रहा है। ड्रग्स अधिनियम के तहत दोनों दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज कराने की कवायद चल रही है। दुकान संचालक उत्तमचंद गुप्ता के पुत्र संजीव कुमार को मौके पर दबोच लिया गया, जबकि ललन सिंह का पुत्र कुंदन कुमार मौका पाकर दुकान से भाग निकला। तुर्की ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि दवा का सीजर तैयार होने एवं लिखित शिकायत प्राप्त होते ही प्राथमिकी की कार्रवाई की जाएगी।