गोदाम से लाखों की दवा चोरी, महंगी दवाइयों के कई कार्टन ले फरार हुए चोर

बिहार की राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में चोरों ने लाखों की दवाइयों पर अपना हाथ साफ किया है। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की देर रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर के पास स्थित जी। एस हेल्थ केयर के दवा गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

पटना। बिहार की राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में चोरों ने लाखों की दवाइयों पर अपना हाथ साफ किया है। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की देर रात अगमकुआं थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर के पास स्थित जी। एस हेल्थ केयर के दवा गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी अनुसार चोर महंगी दवाओं की सैकड़ों कार्टन लेकर फरार हो गए हैं। इधर, चोरी की पूरी घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के संबंध में जी, एस हेल्थ केयर के प्रोप्राइटर हर्षराज ने बताया कि चार से पांच की संख्या में आए चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर दवा से भरे सैकड़ों कार्टन चोरी कर ली है। चोरी की गई दवाओं की कीमत करीब 15 से 20 लाख रुपये थी।

इधर, चोरी की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अगमकुआं थाना की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोर की पहचान करने में जुटी है। गौरतलब है कि इनदिनों पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में चोरी की घटना लगातार घट रही है। सोमवार को कुम्हरार में चोरों ने मंदिर से देवी के गहना और पैसे चुरा लिए थे। वहीं, मंगलवार की देर रात 15 से 20 लाख के दवा की चोरी को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद इलाके में रहने वाले लोगों के मन में पुलिस के प्रति आक्रोश पनप रहा है। हर्षराज की मानें तो किसी जानकार आदमी ने ही घटना को अंजाम दिया है। लेकिन वो कौन है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि आम चोर दवा की चोरी नहीं करेंगे क्योंकि ये कोई सामान तो है नहीं, जिसे डायरेक्ट बाजार में बेच दिया जा सकता है।