बिना लाईसेंस संचालित मेडिकल स्टोर पर छापा, जांच पड़ताल के बाद किया गया सील

षधि विभाग की टीम ने शुक्रवार शाम पिलखुवा में बिना लाईसेंस संचालित एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने जांच पड़ताल के बाद मेडिकल स्टोर को सील कर दिया। छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। औषधि निरीक्षक हापुड़ लवकुश प्रसाद एवं बुलंदशहर दीपा लाल शुक्रवार शाम मय पुलिस फोर्स टीम के साथ पिलखुवा में संचालित एक बिना लाईसेंस मेडिकल स्टोर पर पहुंचे।

हापुड़। औषधि विभाग की टीम ने शुक्रवार शाम पिलखुवा में बिना लाईसेंस संचालित एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने जांच पड़ताल के बाद मेडिकल स्टोर को सील कर दिया। छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। औषधि निरीक्षक हापुड़ लवकुश प्रसाद एवं बुलंदशहर दीपा लाल शुक्रवार शाम मय पुलिस फोर्स टीम के साथ पिलखुवा में संचालित एक बिना लाईसेंस मेडिकल स्टोर पर पहुंचे। यहां उन्होंने मेडिकल स्टोर पर छापेमार कार्रवाई में जांच पड़ताल की।

मेडिकल स्टोर पर करीब 75 हजार की दवाईयां बरामद हुईं। जिन्हें सील कर दिया गया। ड्रग इंस्पेक्टर लवकुश प्रसाद ने बताया कि बिना लाईसेंस संचालित मेडिकल स्टोर को सील किया गया है। जिसमें बरामद दवाईयां सील कर दी गई हैं। मेडिकल स्टोर पर उपलब्ध दो दवाईयों के सैंपल भी भरें गए हैं। जिन्हें जांच के लिए लैब में भेजा जा रहा है। मेडिकल स्टोर के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।