अस्पताल में बेड पर मरीजों के साथ आराम फरमाते दिखे कुत्ते, वीडियो वायरल

RJD tweet
RJD का ट्वीट

सिवान: बिहार के सिवान का यह वीडियो स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के गृह जिले का है। इस वीडियो में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले में ही कुत्ते अस्पताल के बेड पर सोते दिखाई दे रहे हैं ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई मरीज इस वार्ड में है जहां पर कुत्तों ने कब्जा कर लिया है। इनमें से कुछ सो रहे थे कुछ बैठे थे और एक मरीज खाना भी खा रहा था।

जब यह हाल राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिले सिवान का है तो आप अंदाजा लगा सकते है कि बाकी जगहों का हाल क्या होगा। सिवान के सदर अस्पताल में बेड पर मरीजों के बीच कुत्तों के सोने का वीडियो वायरल हो गया.

जिसपर आरजेडी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए निशाना साधा । अपने ट्वीट में आरजेडी ने लिखा है कि कुत्तों को इंसानों का सबसे विश्वासी मित्र माना गया है। शायद इसीलिए मंत्री मंगल पांडेय जी ने अपने गृह जिले के अस्पतालों में सुनिश्चित किया है कि मरीजों को कुत्तों की भारी उपस्थिति का लाभ सदैव मिलता रहे! धन्य है ‘सुशासन’! धन्य हैं नीतीश कुमार!’

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अस्पताल के कर्मचारियों को आनन फानन में कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। सीवान के सिविल सर्जन डॉ वाई के शर्मा ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने इसे अस्पताल के सुरक्षा गार्डों की लापरवाही बताया।

Advertisement