फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बनकर दवा विक्रेता से मांगे पैसे, जांच के आदेश

फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर
फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर

हाथरस : जिले के गांव लुटसान में फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बनकर पैसे एठने के आरोप में 3 युवक पर जांच का आदेश दिया गया है। उधर समाधान दिवस पर जिलाधिकारी रमेश रंजन ने शिकायत के बाद जांच का आदेश दे दिया है।

जानकारी अनुसार ड्रग इंस्पेक्टर बनकर मेडिकल स्टोर की जांच करने पहुंचे तीन लोगों ने स्टोर की कमी गिनाकर संचालक से पैसों की मांग की। तीनों नशे की हालत में थे। शक होने पर स्टोर संचालक ने वीडियो बना लिया और समाधान दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

दरअसल, गांव लुटसान निवासी गनपत सिंह का गांव में ही मेडिकल स्टोर है। शिकायत में आरोप है कि शुक्रवार की दोपहर कार से सासनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक कर्मी संविदा पर तैनात हैं। वह अपने साथ अन्य दो व्यक्तियों को लेकर गांव लुटसान पहुंचे।

मेडिकल स्टोर संचालक गोविंदराम का आरोप है कि यह तीनों व्यक्ति नशे की हालत में थे। इन तीनों ने खुद को ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर जीतेश बताकर मेडिकल स्टोर में कई कमियां बताईं और इसके दस्तावेज मांगे। यह लोग कार्रवाई का डर दिखाकर उसे धमकाने लगे औऱ सुविधा शुल्क की मांग करने लगे।

जिसपर स्टोर संचालक ने इन लोगों का वीडियो बना लिया। मेडिकल स्टोर संचालक का आरोप है कि यह व्यक्ति खुद को डीएम के स्टेनो का भतीजा बताकर क्षेत्र में लोगों को धमकाता है।

Advertisement