नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेच रही महिला, रंगेहाथ पकड़ी गई

इंजेक्शन
इंजेक्शन

नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला को नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचते रंगे हाथों पकड़ा गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। महिला के बैग से तलाशी लेने पर 20 सुई, 20 सीरिंज, 20 एविल इंजेक्शन, 20 ब्यूप्रेनोर्फिन (2 मिली-5 गुणा 4) इंजेक्शन बरामद हुए।

महिला की पहचान निशा उर्फ लक्ष्मी के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी जिला) समीर शर्मा ने कहा कि यह पुलिस को जानकारी मिली थी कि युवा छात्रों और किशोरों को नशा करने के लिए अवैध इंजेक्शन बेचे जा रहे थे और बाद में ये नशेड़ी अपराध में शामिल हो गए ।

2 जुलाई को एक महिला द्वारा अवैध रूप से नशीली दवाओं के इंजेक्शन बेचने की सूचना मिली थी। इसके अलावा, यह बताया गया कि वह एक आदतन ड्रग पेडलर है और पहले भी एनडीपीएस के एक मामले में गिरफ्तार की जा चुकी है।
इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और रात करीब साढ़े दस बजे संदिग्ध महिला को देखा। डीसीपी ने कहा, आरोपी महिला ने पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही काबू पकड़ लिया गया।

उसके तदनुसार, राज पार्क थाने में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20(सी) के तहत मामला दर्ज किया गया जहां आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि दवा आपूर्तिकर्ता को पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement