नशीली दवाओं के साथ 3 गिरफ्तार, 18 लाख का माल बरामद

दव

मुरादाबाद : पुलिस ने मेरठ से मुरादाबाद आ रही नशीली दवाओं की खेप को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम के साथ पकड़ ली। पकड़े गए दवा कि कीमत 8 लाख रूपये बताई जा रही है।

पुलिस ने इस दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इस धंधे में एक मेडिकल रिप्रेंजेटेटिव भी शामिल है। जो इस गिरोह का सरगना भी बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी से इस नेटवर्क से पूरी तरफ पर्दा उठने की उम्मीद है।

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। मेरठ से नशीली दवाएं लाकर बेचने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

शनिवार को सूचना मिली कि मेरठ से नशीली दवाओं की बड़ी खेप रोडवेज बस से लाई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइंस पुलिस सक्रिय हो गई।

दो औषधि निरीक्षकों को बुला लिया गया। नशे के सौदागरों ने जैसे ही नशीली दवा के गत्ते रोडवेज बस से उतारकर लोकोशेड पर कंटेनर डिपो के पास रखे थे। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी करआरोपियों को पकड़ लिया । आरोपियों की पहचान तेवर खास, नितेश मैसी और वसीम निवासी के रूप में हुई है ।

आरोपितों के पास से पुलिस को करीब 18 लाख की नशीली दवाओं के अलावा तीन मोबाइल, एक पैन कार्ड, चार एटीएम कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, 2580 रुपये नकद एवं स्कूटर बरामद हुआ है।

Advertisement