हिसार एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, नशीली गोलियों-इंजेक्शन के साथ तस्कर गिरफ्तार

एनसीबी की गिरफ्त में नशे के सामान के साथ युवक

जींद। हिसार एनसीबी ने जींद में बड़ी कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। टीम में नशीली गोलियों और इंजेक्शनों समेत एक तस्कर युवक को गिरफ्तार किया है। युवक दिल्ली से ट्रेन में नशे की खेप लेकर आया था। नारकोटिक्स ब्यूरो हिसार की टीम ने जींद में रेलवे रोड स्थित विजय-श्याम मंदिर के पास से एक युवक को खेप के साथ गिरफ्तार किया है। उससे प्रतिबंधित एमपीटी किट भी बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने कबूल किया है कि वह रात को दिल्ली से ट्रेन में नशे का यह सामान लेकर आया था।

हरियाणा नाकोटिक्स ब्यूरो, हिसार के सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक युवक दिल्ली से नशीली गोलियां लाकर जींद में सप्लाई कर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल की। लोको कॉलोनी निवासी युवक विकास रात को दिल्ली से ट्रेन में नशीली गोलियां लेकर आया था। संदेह के आधार पर उसे रेलवे रोड स्थित मंदिर के पास रोककर उसकी तलाशी ली।

युवक के कब्जे से नारकोटिक्स विभाग की टीम ने ट्रामाजोल के 1440 कैप्सूल, 360 एल्परोजोल की गोलियां, 22 शीशी नशीली दवाइयां, 25 एमपीटी किट, 500 अन्य नशीले इंजेक्शन बरामद किए। पुलिस ने युवक की बाइक भी कब्जे में ली है। युवक के खिलाफ शहर थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि युवक यह नशीली दवाइयां जींद में सप्लाई करता था।

Advertisement