ओपीडी में 2 महिलाओं के बीच हाथापाई, 20 मिनट तक रही अफऱा तफरी

ओपीडी

बदायूं के जिला अस्पताल की ओपीडी में दो महिलाओं के आपस में लड़ाई का मामला सामने आया है। दोनों के बीच जमकर मारपीट करने की बात सामने आई है । वहां तैनात महिला गार्ड ने किसी तरह बीच-बचाव किया।

जिला अस्पताल में दो बाल रोग विशेषज्ञ है। सोमवार को ओपीडी में डॉक्टर संदीप की ड्यूटी थी दूसरे बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कुमार बासु ओपीडी में नहीं थे, जिस कारण डॉक्टर संदीप के कमरे के बाहर भारी संख्या में भीड़ थी।

इस दौरान 2 महिलाएं लाइन से अलग ओपीडी में प्रवेश करने लगी। इसी बीच लाइन में लगी दूसरी महिलाओं ने विरोध किया और बात बढ़ने पर लात घुसा तक चले।

यही नहीं महिलाओं ने एक दूसरे का बाल पकड़कर भी घसीटा। सुरक्षा के लिहाज से तैनात होमगार्ड जवान भी पहुंच गए। जहां लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया।

इस बीच करीब 20 मिनट तक हंगामा होता रहा। इस बारे में बात करने पर सीएमएस डॉ पुष्पा पंथ त्रिपाठी ने कहा कि भीड़ ज्यादा थी जिस कारण कुछ महिलाएं डॉक्टर को जल्दी दिखाना चाहती थी। इसका दूसरी महिला ने विरोध किया।

इस बीच बात बड़ी और उन लोगों के बीच मारपीट हो गआ। स्टाफ की कोई गलती नहीं है डॉक्टर कुमार बसु की ड्यूटी एनएसयू में थी ऐसे में ओपीडी में डॉक्टर संदीप मरीजों को देख रहे थे।

Advertisement