करोड़ों की नकली दवाओं के मामले में पीएम और सीएम को पत्र

नकली दवा

कानपुर से 15 करोड़ 28 लाख की नकली दवाएं पकड़ी गई थी। इस मामले में ओसीडी यूपी के प्रदेश महामंत्री सुभाष चौहान ने जो कार्यवाही की गई है उसे सार्वजनिक करने की मांग उठाई है, जिसके बाद संबंधित अधिकारियों से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी सहित प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखा है।

आपको बता दें कि बीते दिनों मैकलोडस फार्मास्यूटिकल लिमिटेड कंपनी के अधिकारी ने ही अपनी कंपनी के फॉरवर्ड एजेंट के डायरेक्टर के खिलाफ कानपुर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें दीपक कपूर पर कंपनी के दस्तावेजों से छेड़छाड़ कर करोड़ों रुपए की नकली दवाएं बाजार में बेचने और कंपनी के नाम से अवैध वसूली करने के आरोप लगाए गए थे।

संगठन के प्रदेश महामंत्री सुभाष चौहान ने यह मांग उठाई है कि कंपनी के अधिकारियों के अनुसार करोड़ों रुपए के नकली दवाएं कपूर एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा बाजार में बेची गई है। वह कौन-कौन सी दवाई थी और कहां-कहां पर दवाइयां बेची गई है।

इसकी जानकारी सभी के सामने पेश की जानी चाहिए क्योंकि इससे जानमाल का नुकसान हो सकता है। सरकारी राजस्व को भी भारी नुकसान होगा। उन्होंने आगे कहा कि इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को भी बताया है लेकिन कोई संतोषजनक जवाब हमें उनकी तरफ से नहीं मिला है। जिस वजह से हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ प्रधानमंत्री कार्यालय को भी इस गंभीर विषय के बारे में जानकारी देते हुए यह पत्र लिखा है।

Advertisement