स्कूल के बाहर नशीली दवा बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

स्कूल के बाहर नशीली दवा बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में स्कूल परिसर के पास नशीली दवा बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि स्कूल परिसर के बाहर नशीली दवाएं बेचने का कारोबार चल रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास नशीली दवाएं बरामद की है।

आरोपियों के पास 1440 नग स्पास्मो प्रॉक्सीवॉन कैप्सूल (नशीली दवा)  बरामद 

सीएसपी विकास कुमार ने बताया कि मुखबिर से मेटगुड़ा इलाके के रेलवे स्कूल के पास नशीली दवा बेचने वालों की सूचना मिली थी। इस सूचना पर कार्रवाही करते हुए पनारपारा में रहने वाले 2 आरोपी त्रिलोचन बघेल और प्रकाश राव को पुलिस ने पकड़ा। दोनों आरोपियों के पास से एक हरे और काले रंगे के झोले के अंदर छह पैकेट में कुल 1440 स्पॉस पीवॉन कैप्सूल, नगद 120 रुपये, मोबाइल जब्त किया गया है।

आरोपी त्रिलोचन बघेल (24) निवासी ग्राम रामपाल खालेपारा, थाना बस्तर और प्रकाश राव उर्फ चारू (26) निवासी प्रवीर वार्ड पनारापारा लालबहादुर स्कूल के पास को पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें- पार्सल में प्रतिबंधित दवाओं की खेप जब्त

आपको बता दें कि बोधघाट थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर बोधघाट थाना प्रभारी निरीक्षक दिलबाग सिंह के नेतृत्व में टीम ने जवाहर नगर वार्ड स्थित मेटगुड़ा रेलवे स्कूल के पास से दो लड़कों को पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में सभी ने अपना नाम पता बताते हुए जगदलपुर का निवासी होना बताया। हालांकि पुलिस ने नशीली दवाई बेचने का कारोबार करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।
Advertisement