अंबाला में नशीली दवाओं की तस्करी, 292 नशीले कैप्सूल और 5760 गोलियां बरामद

अंबाला में नशीली दवाओं की तस्करी, 292 नशीले कैप्सूल और 5760 गोलियां बरामद

अंबाला में पुलिस ने बड़ी मात्रा के साथ एक युवक को नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। ड्रग्स तस्कर के पास से पुलिस को बड़ी मात्रा में 292 नशीले कैप्सूल और 5760 गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान  गांव उगाला निवासी श्याम सुंदर के रूप में हुई है।

पुलिस की टीम थाना बराड़ा अधोया-थंबड़ से होते हुए उगाला चौक पर गश्त कर रही थी। इस बीच दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव उगाला निवासी श्याम सुंदर उर्फ श्याम नशीले कैप्सूल और गोलियां बेचने का धंधा करता है। अभी भी उगाला पुली के पास किसी ग्राहक को भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल-गोलियां सप्लाई करने लिए इंतजार में खड़ा है।

ये भी पढ़ें- इंदौर में ड्रग्स तस्करी, 9 महीने में 172 पैडलर्स पकड़े गए

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी श्याम सुंदर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी किसको यह ड्रग्स सप्लाई करने आया था, इसका भी जांच पुलिस के द्वारा की जायेगी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट डॉ. रजनीश वैटनरी सर्जन के समक्ष तलाशी लेने पर मोबाइल, 1430 रुपए, पॉलीथिन से कैप्सूल के 49 पत्तों में 292 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। यही नहीं, इसके अलावा लोमोटिल टैबलेट के 96 पत्ते में से 5760 गोलियां बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ बराड़ा थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

Advertisement