मेडिकल स्टोर संचालक नशीली प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार

नशीली दवा
concept image

जींद (हरियाणा)। गांव किनाना में मेडिकल स्टोर सचांलक को नशाली प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई सीआईए स्टाफ ने की। पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक के पास से 360 ग्राम नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की हैं। आरोपी से पूछताछ जारी है।

सूचना पर की कार्रवाई

सीआईए स्टाफ को सूचनी मिली थी कि गांव अनुपगढ़ निवासी दीपक गांव किनाना में मेडिकल स्टोर चलाता है। वह नशीली दवाइयां बेचने का धंधा करता है। अभी वह प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ दुकान के बाहर खड़ा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके पर दबिश दी। दुकान के बाहर दीपक खड़ा मिला। पुलिस ने दीपक को काबू कर लिया।

360 ग्राम नशीली प्रतिबंधित गोलियां मिली

पुलिस ने दीपक के हाथ में पॉलीथिन की तलाशी ली। पॉलीथिन में 30 पत्ते प्रोक्सी ग्लो, ट्रामाडोल के दस पत्ते, एलप्राजोलम के 19 पत्ते, लोरजापाम के 26 पत्ते प्रतिबंधित नशीली गोलियों के बरामद हुए। इनका वजन 360 ग्राम पाया गया। दीपक से नशीली गोलियों से संबंधित दस्तावेज मांगे। लेकिन दीपक इनसे संबंधति कोई भी कागजात दिखा नहीं पाया।

मामले की जांच जारी

सदर थाना पुलिस ने दीपक के खिलाफ नशाीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। सदर थाना के जांच अधिकारी मुकेश कुमार के अनुूसार सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। आरोपित के पास लाइसेंस नहीं मिला है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement