फार्मासिस्ट की सीधी भर्ती को कैंसिल किया, आवेदन शुल्क होगा रिफण्ड

जयपुर (राजस्थान)। फार्मासिस्ट की सीधी भर्ती को कैंसिल कर दिया गया है। यह निर्णय राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा लिया गया है। बोर्ड के अनुसार ये भर्ती अपरिहार्य कारणों के चलते कैंसिल की गई हैं। फार्मासिस्ट सीधी भर्ती-2018 में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को बोर्ड आवेदन शुल्क रिफण्ड करेगा।

15 दिनों के अंदर प्रस्तुत करें रिफंड के लिए आवेदन

बोर्ड सचिव संजय कुमार माथुर ने जानकारी दी कि इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थी, सचिव, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड को अपने आवेदन शुल्क रिफण्ड के लिए प्रार्थना पत्र भेज सकते हैंं। यह आवेदन उन्हें विज्ञप्ति जारी होने के 15 दिनों के अंदर प्रस्तुत करना होगा। इसके बाद ही उन्हें फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा-2018 में दिए गए आवेदन शुल्क का रिफण्ड किया जा सकेगा।

ये जरूरी डॉक्यूमेंट भी साथ लगाने होंगे

फार्मासिस्ट

बोर्ड सचिव माथुर ने बताया कि आवेदन शुल्क का रिफण्ड चाहने वाले आवेदकों को फार्मासिस्ट सीधी भर्ती के लिए भरे गए खुद के ऑनलाइन आवेदन पत्र की प्रति भी साथ लगानी होगी। इसके अलावा, आवेदक को खुद का बैंक अकाउन्ट नम्बर, बैंक का नाम व उसकी ब्रांच, आईएफएससी कोड तथा बैंक पासबुक की फोटोप्रति भी संलग्न करनी होगी। बोर्ड कार्यालय में 15 दिवस की अवधि के बाद मिले रिफंड के आवेदनों पर विचार नहीं करेगा।

Advertisement