गणेश हॉस्पिटल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

कारौली (राजस्थान)। गणेश हॉस्पिटल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत होने और उसके परिजनों द्वारा हंगामा किए जाने का समाचार है।

जयपुर में इलाज के दौरान महिला की मौत

हिंडौन के स्टेशन रोड स्थित गणेश हॉस्पिटल एंड सर्जरी सेंटर में एक महिला की डिलीवरी के बाद तबीयत बिगड़ गई। जयपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हिंडौन के गणेश हॉस्पिटल में जाकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर नई मंडी थाना पुलिस व विधायक मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार, भुकरावली गांव निवासी महिला बबली जाटव का 23 दिसंबर को हिंडौन के गणेश हॉस्पिटल एंड सर्जरी सेंटर में प्रसव हुआ था। बताया गया है कि डिलीवरी के बाद महिला की नसबंदी भी की गई। इसके बाद महिला को रक्तस्राव होने लगा। हालत बिगड़ती देख महिला को रेफर कर दिया गया।

शव लेकर पहुंचे गणेश अस्पताल

परिजन पहले महिला को हिंडौन के सरकारी अस्पताल और बाद में जयपुर के एक अस्पताल में लेकर गए। वहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत के बाद परिजन शव को लेकर हिण्डौन के गणेश हॉस्पिटल एंड सर्जरी सेंटर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया

महिला के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए आर्थिक सहायता की मांग की। लोगों के हंगामे की सूचना पर मंडी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। कुछ देर बाद हिंडौन विधायक अनीता जाटव भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बातचीत के बाद अस्पताल प्रबंधन से महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाई।

Advertisement