ब्रांडेड कंपनी के नाम पर लाखों का नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद

सहारानपुर। ब्रांडेड कंपनी के नाम पर लाखों रुपये कीमत का नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद किया गया है। यह सामान गंगोह के एक बंद मकान में बने गोदाम से मिला है।

औषधि निरीक्षकों व नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने गंगोह के एक बंद मकान का ताला तोडक़र छापेमारी की। मकान के अंदर ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली कॉस्मेटिक सामान भरा मिला। इस सामान की बाजारी कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है।

मकान का तोडऩा पड़ा ताला

सहारनपुर के औषधि निरीक्षक लवकुश प्रसाद, शामली की औषधि निरीक्षक निधि पांडेय व नायब तहसीलदार प्रवीण शर्मा के नेतृत्व में टीम ने यह कार्रवाई की। शिकायत मिलने के बाद डीएम के निर्देश पर यह छापामारी की गई। छापामारी के दौरान पुलिस बल भी साथ रहा। यह छापामारी चौधरी सिनेमा के बराबर वाली गली में एक मकान में की गई। मकान पर ताला लगा हुआ था। मजबूरन अधिकारियों ने मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार की देखरेख में ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया।

ये सामान हुआ बरामद

टीम को मौके से ब्रांडेड कंपनियों के नकली रैपर के साथ फेशवॉश, कोल्ड क्रीम, सेनेटाइजर अन्य पैक सामान, कच्चा माल, बनाने के उपकरण, एक बाइक आदि जब्त की गई। बरामद माल की कीमत करीब 25 लाख रुपये से ज्यादा है। औषधि निरीक्षक लवकुश ने बताया कि आरोपित फरहान पुत्र फहीम गंगोह का रहने वाला है। वह छापेमारी का पता चलते ही मौके से फरार हो गया है। अधिकारियों ने बरामद माल को सील कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement