अवैध क्लीनिक पर सीएम फ्लाइंग की रेड, फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

रोहतक (हरियाणा)। अवैध क्लीनिक पर सीएम फ्लाइंग ने छापामारी कर फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। यह छापामारी शहर के सुनारिया चौक के नजदीक जनता कॉलोनी में स्थित क्लीनिक पर की गई। बताया गया कि आरोपी फर्जी डॉक्टर बिना लाइसेंस के क्लीनिक चला रहा था। क्लीनिक से भारी मात्रा में अंग्रेजी व दूसरी दवाइयां बरामद की गई हैं। क्लीनिक को सील कर आरोपी को शिवाजी कॉलोनी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया गया है।

यह है मामला

सीएम फ्लाइंग टीम में शामिल शिवाजी कॉलोनी थाने के एसआई कर्मबीर ने बताया कि सूचना मिली थी कि जनता कॉलोनी रोहतक में सुनारिया चौक के पास एक श्रीराम बंगाली क्लीनिक चल रहा है। क्लीनिक को पश्चिमी बंगाल निवासी सुंधाशु विश्वास नामक व्यक्ति चला रहा है।

क्लीनिक से अंग्रेजी दवाइयां बरामद

सूचना के आधार पर छापामारी की योजना बनाई गई। मुख्यमंत्री उडऩदस्ते ने स्वास्थ्य विभाग से टीम में डॉक्टर हेमंत कुमार व शिवाजी कॉलोनी थाने से एएसआई कुलदीप को साथ लिया। टीम ने मौके पर रेड की। अवैध क्लीनिक पर सुधांशु विश्वास मौजूद मिला। उसके क्लीनिक में कई तरह की अंग्रेजी दवाइयां व मेडिकल उपकरण मिले। इनको जब्त कर लिया गया।

लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़

अवैध क्लीनिक

फ्ताइंग टीम ने आरोपी सुधांशु से डॉक्टरी प्रैक्टिस संबंधी वैध प्रमाण पत्र मांगे गए तो वह इन्हें नहीं दखिा पाया। वहीं, सूची में दर्ज दवाइयां रखने के बारे में उसके पास कोई लाइसेंस नहीं मिला। टीम ने बताया कि आरोपी सुधांशु झोलाछाप डॉक्टर है। वह लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। पुलिस ने तत्काल अवैध क्लीनिक को सील कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीएम फ्लाइंग टीम ने आरोपी को शिवाजी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Advertisement