कोडिनयुक्त कफ सीरप से भरा ट्रक पकड़ा, दो युवक गिरफ्तार

सौरबाजार (बिहार)। कोडिनयुक्त कफ सीरप से भरा ट्रक पकड़ा जाने का समाचार है। पुलिस ने मौके से दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है।

ट्रक को कब्जे में लिया

पुलिस ने बैजनाथपुर चौक से एक ट्रक को जांच के दौरान रोका। ट्रक की तलाशी लेने पर कोडिनयुक्त कफ सिरप की आठ सौ बोतल बरामद हुई। मौके से दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बताया गया है कि बैजनाथपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सौरबाजार की ओर से नशीली सीरप से भरा ट्रक बैजनाथपुर की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दलबल के साथ बैजनाथपुर चौक पर आकर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कोडिनयुक्त कफ सिरप की आठ सौ बोतल बरामद

बैजनाथपुर की ओर से आ रहे ट्रक नंबर बीआर 01जी एन 2958 को रोक कर तलाशी ली गई। इसमें कई तरह ट्रांसपोर्टर के सामान थे। पुलिस टीम को ट्रक से प्रतिबंधित कोडिंनयुक्त कफ सिरप के 06 कार्टून (800 पीस) बरामद हुए। मौके से दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवकों ने अपने नाम वैशाली जिला के कन्हौली विशन पाली गांव के नीरज कुमार एवं ताजपुर गांव के राजकुमार बताया। हालांकि, पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप को बरामद कर ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया। दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस संबंध में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी अरमोद कुमार ने पुष्टि की कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई थी। बैजनाथपुर चौक से एक ट्रक से 800 पीस प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप बरामद किया है। दो लोगों को भी गिरफ्तारी किया गया है। गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement