नशीली दवा का मकान में मिला अवैध भंडार, एक गिरफ्तार

उदयपुरवाटी (राजस्थान)। नशीली दवा का मकान में अवैध रूप से भंडार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मकान पर छापा मारकर जांच की तो उसमें विभिन्न कंपनियों की नशीली दवा, गोलियां, कैप्सूल, सिरप का भंडार मिला। पुलिस ने इन अवैध दवाओं को बरामद कर आरोपी पवन कुमार दायमा को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

नशे के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली दवा के अवैध कारोबार का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक उदयपुरवाटी के एक मकान पर छापा मारकर अवैध रूप से रखी दवाएं जब्त की हैं। इन दवाओं की कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है। मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

नशीली दवाइयों, गोलियां, कैप्सुल, सिरप का भंडार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उदयपुरवाटी के वार्ड नंबर 14 में सरकारी अस्पताल के सामने पवन कुमार दायमा ने मकान में नशीली दवाइयां रखी हुई है। सूचना पर पुलिस की टीम ने बताए गए मकान में दबिश की । इस दौरान मकान में विभिन्न कंपनियों की नशीली दवाइयों, गोलियां, कैप्सुल, सिरप का भंडार मिला। पुलिस ने इन दवाओं को जब्त कर आरोपी पवन कुमार दायमा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने घर के सामने मेडिकल स्टोर कर रखा है।

सरकारी अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर

बताया गया है कि आरोपी ने सरकारी अस्पताल के सामने अपना मेडिकल स्टोर किया हुआ है। आरोपी ने नकली दवाओं को घर के एक कमरे में भंडार कर रखा था। जरूरत पडऩे पर वह इन दवाओं को मेडिकल स्टोर पर लाकर ग्राहकों को दे देता था।

Advertisement