सैन्य सप्लाई की दवाइयां बिक रही थी बाजार में, दो अरेस्ट किए

‘नॉट फॉर सेल’

आगरा। सैन्य सप्लाई की दवाइयां बाजार में बेचे जाने का मामला पकड़ में आया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह सफलता एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) को मिली।

एएनटीएफ नशली दवाओं की सूचना मिलने पर छापा मारने पहुंची थी जांच में पता चला कि बाजार में अवैध तरीके से सैन्य सप्लाई की दवाएं खपाई जा रहीं थीं। टीम ने यहां से दो आरोपियों को पकड़ा है।
गोदाम से दवाएं भी बरामद की गई हैं।

यह है मामला

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के सीओ इरफान नासिर खान ने बताया कि नशीली दवाओं की बिक्री की जानकारी मिली थी। टीम ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। बताया गया कि कोतवाली क्षेत्र में नई बस्ती का युवक बाजार में दवाएं खपाता है। वह दवा व्यापारी है। उसका भाई मुंबई में रहता है। फुव्वारा बाजार में दुकान है। पुलिस ने छापा मारकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

सैन्य सप्लाई की इन दवाओं से नॉट फोर सेल को हटाकर बाजार में बेचा जा रहा था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने कई जगह पर छापामारी की है। पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड़ ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दवाओं के अवैध धंधे पर नहीं लग रही रोक

सैन्य सप्लाई

शहर से आसपास के राज्यों तक में दवाओं की सप्लाई होती है। इसकी आड़ में सैंपल, नकली, नशे की दवाओं का कारोबार भी हो रहा है। पुलिस कई बार छापामारी कर चुकी है। कई मामले एएनटीएफ की टीम ने भी पकड़े हंै। इसके बावजूद दवाओं के अवैध कारोबार पर रोक लगाने में सफलता नहीं मिल पा रही है।

Advertisement