नशीली दवा की भारी खेप पकड़ी गई, एक आरोपी गिरफ्तार

टोडाभीम (राजस्थान)। नशीली दवा की भारी खेप पकड़ी गई है। जब्त की गई इन नशीली दवाओं की बाजारी कीमत 10 लाख रुपए बताई गई है। इसके साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।

यह है मामला

जिले में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत टोडाभीम थाना अधिकारी दिलीप वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 10 लाख रुपए की नशीली दवाओं के साथ एक आरोपी प्रीतम कुमार पुत्र मोहनलाल कुम्हार निवासी टोडाभीम को गिरफ्तार किया है।

64920 नशीली टेबलेट जब्त

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 64920 नशीली टेबलेट जब्त की हैं। इनका वजन 41 किलो एवं 1585 सिरप का वजन 195 किलो है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में नशे के कारोबारियों में हडक़ंप मच गया है। डीएसपी मुरारी लाल मीना ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार टोडाभीम थाना अधिकारी दिलीप वर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।

पुलिस टीम द्वारा टोडाभीम कस्बे में नशे का कारोबार करने वाले कारोबारी को चिन्हित किया गया। कस्बे के पुरोहित पाड़ा में कार्यवाही करते हुये आरोपी प्रीतम कुमार पुत्र मोहनलाल कुम्हार निवासी टोडाभीम को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लगभग 10 लाख रुपये की कीमत की बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां जप्त की है।

Advertisement