नशीली दवा बेचने के 3 सौदागर दबोचे, दो लाख की दवाइयां जब्त

कोरबा। नशीली दवा बेचने के लिए घूम रहे तीन सौदागरों से लगभग 45 हजार नशीली टेबलेट जब्त की गई हैं। इन दवाओं की कीमत 2 लाख रुपये बताई गई है। तीनों आरोपयिों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

साइबर सेल कोरबा की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बरबसपुर बाइपास रोड उरगा क्षेत्र में कुछ व्यक्ति अवैध नशीला, मनोत्तेजक पदार्थ रखकर बेचने के लिए घूम रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए साइबर सेल टीम एवं उरगा पुलिस ने संयुक्त रूप से मौके पर जाकर घेराबंदी की। बताए गए स्थान पर एक व्यक्ति मिला।

शक के आधार पर व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से थैले में अवैध नशीला, मनोत्तेजक पदार्थ पैकेट में मिला। पूछताछ करने पर उसने अपने अन्य दो साथियों के नाम भी बताए। उसकी निशानदेही पर दोनों साथियों को पकडऩे के लिए टीम रवाना हुई। पुलिस को देखकर दोनों ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्त में ले लिया।

तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा

दोनों आरोपियों की जांच करने पर उनके पास नशीली टैबलेट, मनोत्तेजक पदार्थ भी जब्त किया गया। जब्त की गई लगभग 45 हजार नशीली टेबलेट की कीमत 2 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 21 (सी) एनडीपीएस एक्ट के गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

 

Advertisement