फेयर एंड लवली के नकली प्रोडक्ट का कारोबारी फरार, केस दर्ज

अंबाला (हरियाणा)। फेयर एंड लवली के नकली प्रोडक्ट के कारोबारी के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया गया है। वह मौके से फरार बताया जा रहा है। कॉस्मेटिक का यह नकली सामान छावनी के गोल्डन पार्क स्थित मकान से मिला था। सीआईए-2 और दिल्ली से कंपनी की ओर से भेजे गए अधिकारियों ने मकान में दबिश दी तो आरोपी कारोबारी प्रदीप गर्ग मौके से फरार हो गया था।

बताया गया है कि आरोपी प्रदीप गर्ग अपने साथियों के साथ मिलकर अपने मकान में नकली कॉस्मेटिक सामान बेचने का धंधा करता था। वे नकली रैपर लगाकर और कंपनी का असली पता अंकित कर देते थे, ताकि देखने पर असली लगे।

20 पेटियां जब्त की थी फेयर एंड लवली की

एजेंसी के जांच प्रबंधक राजेश कुमार का कहना था कि मकान में पुलिस संग दबिश देकर माल बरामद किया गया था। घर के बाहर खड़ी कार से 20 पेटियों में नकली फेयर एंड लवली की क्रीम थी। एक पेटी में 36 क्रीम मिली। घर से भी कुछ दूसरी कंपनी की क्रीम आदि सामान मिला है। इनके सैंपल लेकर पुलिस को सौंप दिए हैं।

अंबाला कैंट के डीएसपी रजत गुलिया के अनुसार टीम दबिश देने के लिए आरोपी के घर के अंदर गई तो कुछ सामान मिला और बाहर खड़ी गाड़ी से पेटियां बरामद की। पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

Advertisement