नशीली टेबलेट की सप्लाई देने जा रहा केमिस्ट अरेस्ट, रिमांड पर लिया

कालका (हरियाणा)। नशीली टेबलेट की सप्लाई देने जा रहे एक केमिस्ट को मौके से गिरफ्तार किया गया है। एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

एंटी नारकोटिक सेल पंचकूला को सूचना मिली थी कि टगरा कली राम कालका का निवासी संजीव कुमार उधव मेडिकल हाल के नाम से केमिस्ट शॉप का संचालन करता है। दवा दुकान की आड़ में वह नशीली गोलियां भी बेचता है। बताया गया कि वह पशु अस्पताल टगरा कली राम के पास किसी व्यक्ति को भारी मात्रा में नशीली गोलियों की सप्लाई देने के लिए जाएगा।

बैग से 3390 नशीली गोलियां मिली।

सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक सेल ने टीम गठित की और मौके पर घेराबंदी की। इसी दौरान आरोपी संजीव सामने से आता दिखा और उसे रोककर तलाशी ली गई। आरोपी के कहने पर राजपत्रित अधिकारी एईटीओ पंचकूला सुनील सीले को मौके पर बुलाया गया। उनके सामने तलाशी लेने पर आरोपी के बैग से कुल 3390 गोलियां मिली। इन नशीली गोलियों की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई है।

चार दिन के रिमांड पर भेजा

आरोपी संजीव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। एंटी नारकोटिक सेल के अधिकारियों के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से यह जानने का प्रयास करेगी कि वह ये नशीली दवाएं कहां से खरीदता था और कहां बेचता था।

Advertisement