नशीले इंजेक्शन समेत तीन दबोचे, 2 नाबालिग शामिल

बिलासपुर। नशीले इंजेक्शन समेत तीन को गिरपु्तार किया गया है। इनमें 2 नाबालिग बताए गए हैं।
सरकंडा क्षेत्र के अशोक नगर में नशे के धंधे में शामिल दो नाबालिग और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के कब्जे से 375 नग नशे के इंजेक्शन जब्त किए गए हैं। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

यह है मामला

सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि अशोक नगर क्षेत्र में नशे के इंजेक्शन बेचने की शिकायत मिल रही थी। बताया गया कि इस कारोबार में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं। इस पर पुलिस ने क्षेत्र में दबिश देकर नन्हे सोनी (21) को पकड़ लिया। उसके कब्जे से नशीले इंजेक्शन मिले। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने मोहल्ले के दो नाबालिगों को भी हिरासत में लिया है। दोनों नाबलिगों के पास से भी पुलिस ने नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 375 नग नशे के इंजेक्शन जब्त किए हैं।

बढ़ रहा नशे का कारोबार, प्रशासन सोया

जिले में कुछ माह पहले नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया गया था। नशे के कारोबार पर शिकंजा कसने में पुलिस लगभग सफल रही और इसका असर अपराध घटनाओं में भी देखने को मिला। जिले में आपराधिक गतिविधियों में भी कमी दर्ज हुई। लेकिन, एक बार फिर से जिले में नशे का कारोबार बढ़ने लगा है। अब हर रोज आपराधिक वारदातें होने लगी हैं।

Advertisement