दवा कारोबारी को लूटा

मैनपुरी (यूपी)। इटावा से दवा कारोबार के लिए आए दवा कंपनी के प्रतिनिधि को अज्ञात बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम का सदस्य बताकर नकदी और दस्तावेज लूट लिए। सूचना के बाद भी घटना स्थल पर यूपी-100 टीम के नहीं पहुंचने पर दवा कारोबारियों ने कोतवाली में पहुंचकर आक्रोश जताया। जानकारी अनुसार

इटावा निवासी राजेश कुमार अग्रवाल दवा कंपनी में प्रतिनिधि हैं। वह मोटर साइकिल से इटावा शहर आ रहे थे। यहां करहल चौराहा पर तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें अचानक रोक लिया। खुद को क्राइम ब्रांच टीम का सदस्य बताते हुए परिचय पत्र दिखाया और बैग की जांच करने लगे। आरोप है कि जैसे ही उन्होंने बैग खोला, तीनों अज्ञात लोगों ने धक्का देकर बैग छीन लिया और भाग गए।

बताया गया है कि बैग में 60 हजार रुपये नकद और कंपनी के कीमती दस्तावेज रखे हुए थे। पीडि़त ने आरोप लगाया कि सूचना देने पर भी यूपी 100 की टीम नहीं पहुंची। पीडि़त ने दवा कारोबारियों को घटना की जानकारी दी। दवा कारोबारियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए थाने पहुंचकर तीनों अज्ञात बदमाशों का सुराग लगाने और कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसएसआई सुदेश पाल ङ्क्षसह ने दवा कारोबारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा भी लिया।