नशे के कारोबार पर होगी कार्रवाई!

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर को कार्रवाई करनी चाहिए, वहां उनकी छत्रछाया के कारण आज पूरा शहर नशे के काले कारोबार का अड्डा बन चुका है या ये कहा जाए कि शहर नशे की मण्डी बन गया है तो गलत नहीं होगा।

यहां स्मैक, हेरोइन,गांजा, चरस और नशीली दवाएं खुलेआम बेंची जा रही है। सूत्र बताते है कि पूरे शहर के नशे के काले कारोबारियों ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। नशे के कारोबारियों का नेटवर्क इतना मजबूत और सक्रिय नहीं है लेकिन पुलिस छत्रछाया के कारण शहर इन नशे के कारोबारियों के कब्जे में आ गया है।

पूरे शहर में मादक पदार्थो की बिक्री में नेशनल सिनेमा रोड, कृष्णा गेस्ट हाउस के पास से बड़े पैमाने पर नशे के कारोबार का संचालन हो रहा है। इसके अलावा शहर के बीचों-बीच बढैयाबीर मन्दिर के पास से भी नशे के कारोबार का नेटवर्क संचालित हो रहा है।

आपके होश उड़ जाएंगे ये जानकर कि अब शहर में दाल-चावल की दुकानों से भी नशे का नेटवर्क संचालित किया जा रहा है। शहर की दवा दुकानों से भी ड्रग इंसपेक्टर के सहयोग से बेची जा रही सेक्स व नशे की दवाइंया जो लोगों के लिये जानलेवा साबित हो सकती हैं। वहीं एसपी अमित वर्मा ने कहा है कि नशे के कारोबारियों पर हम बडी कार्यवाही करने वाले है। इस कारोबार के पीछे जिसका भी हाथ होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Advertisement