नशीली दवाएं जब्त, कारोबारी गिरफ्तार

तालापारा। छत्तीसगढ़ के तालापारा में पुलिस ने नशीली दवाओं की बड़ी खेप पकड़ी है। इस खबर ने शहर में सनसनी मचा दी है। बताया गया है कि पुलिस की बिलासा शक्ति टीम ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं जब्त की है। इतना ही नहीं, इस मामले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में जो मुख्य आरोपी है वो अच्छे घराने से आता है, जिसनें पुलिस को भी हैरान कर दिया। बताया गया है कि मुख्य आरोपी अपने बच्चों को शहर के महंगे स्कूलों में पढ़ाता है।

इस कार्रवाई को लेकर सूचना पहले महिलाएं ने पुलिस को दी कि उनके मोहल्ले में काफी वक्त से नशीलील दवाओं को बेचने का काम किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तालापारा मस्जिद के पास साहिर अहमद उर्फ राजू 47 वर्ष के घर में दबिश दी। उसके यहां नशे की खेप लेने बेलगहना का यासीन खान 42 वर्ष भी आया हुआ था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

इन दोनों के कब्जे से 286 रेक्सोजेसिक इंजेक्शन, नाइट्रा 328, 1028 एविल एंपुल बरामद किया गया। पूछताछ में साहिर ने नशीली दवाएं शहर के ही मेडिकल स्टोर से खरीदने की बात कही। पुलिस मामले की आगे जांच में लग गई है।