भारी मात्रा में दवाएं बरामद

धुरी। पंजाब के धुरी में पुलिस को नशे के कारोबार के खिलाफ अपनी मुहिम में बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दंपती को भारी मात्रा में नशीली दवाओं समेत काबू किया है। इस कामयाबी से पुलिस में खुशी का माहौल है, उनके मुताबिक अब नशे के कारोबार को खत्म करने में काफी मदद मिलेगी। साथ ही इस मामले को लेकर आगे जांच शुरू कर दी गई है।

बताया गया है घटना के समय आरोपी संगरूर से दवाएं लेकर अपने ठिकाने जा रहे थे। आरोपी एक नशीली दवा की शीशी और एक गोलियों के पत्ते का कोंबो बनाकर बेचते थे। नशे के आदी व्यक्ति को लालच दिया जाता कि दोनों के इकट्ठे सेवन से नशा अधिक किक देता है। आरोपी दंपती धूरी में गद्दे और रजाई आदि भरने का काम करता है।

मिली जानकारी के अनुसार, धूरी के पास दौलतपुर लिंक सड़क पर स्कूटी पर आ रहा दंपती पुलिस को देखकर घबरा गया। तलाशी के दौरान आरोपी दंपती ने 300 नशीली दवा की शीशियां और 3 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई। एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ये नशा संगरूर की राम नगर बस्ती निवासी सोनी से खरीद कर ले जाते थे। सोनी इन नशीली दवाओं को हरियाणा से लाकर संगरूर में सप्लाई करता था। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि आरोपियों को शीशी की कीमत 40 रुपए और पत्ते की कीमत 20 रुपए पड़ती थी। आरोपी दोनों का कोंबो बनाकर 700 से 750 रुपए में नशे के आदी व्यक्ति को बेचते थे।

 

Advertisement